Animal movie Ranbir Kapoor Release Date, Budget, Cast & Review

Animal एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, बॉलीवुड स्टार Ranbir Kapoor अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Animal‘ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 1 December को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस हफ्ते की शुरुआत में ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म ने और अधिक चर्चा पैदा कर दी।’Kabir Singh‘ और ‘Arjun reddy‘ फेम संदीप रेड्डी बंगा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक रोमांटिक क्राइम ड्रामा है जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं और इसे सेंट्रल द्वारा ‘ए’ रेटिंग दी गई है। फिल्म प्रमाणन बोर्ड… फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी भारत में रविवार, 26 नवंबर से शुरू होने वाली है, और पहले दिन की संख्या के बारे में उम्मीदें पहले से ही शुरू हो गई हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के मुताबिक, फिल्म एनिमल को अपने पहले दिन भारत में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने की उम्मीद है, जो कि रणवीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी।

images 7

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में फिल्म की शुरुआती बुकिंग के दौरान 206 लोकेशन के लिए अब तक सिर्फ 4000 टिकटें बिकी हैं। फिल्म के निर्देशक ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि कपूर को Animal में अर्जुन सिंह की भूमिका में खुद के बिल्कुल विपरीत रूप में बदलते देखना खुशी की बात थी।

Ranbir Kapoor एक महान अभिनेता हैं, वह पूरी तरह से अलग लीग में हैं। वह बहुत मौलिक हैं। मुझे लगता है कि वह कई अभिनेताओं का मिश्रण हैं, उनकी तुलना अन्य अभिनेताओं से करना गलत है, (लेकिन) मुझे लगता है कि वह एक मिश्रण हैं रॉबर्ट डी नीरो, अल पचिनो और कमल हासन। इस आदमी (RanbirKapoor) की कोई सीमा नहीं है,

Animal Movie Release Date :-

कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी बांगर की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Animal Movie Cast :-

Ranbir Kapoor अर्जन भाईली सिंह के रूप में और अनिल कपूर अर्जन के पिता बलबीर सिंह के रूप में, जबकि रश्मिका मंदाना गीतांजलि सिंह के रूप में और मैथ्यू वर्गीस गीतांजलि के पिता के रूप में, इंदिरा कृष्णन गीतांजलि की मां के रूप में, और मगंती श्रीनाथ कार्तिक गीतांजलि के भाई के रूप में। भी
बॉबी देओल,
संतुष्ट,
बब्लू पृथ्वीराज,
शक्ति कपूर,
प्रेम चोपड़ा,
सुरेश ओबेरॉय,
रवि गुप्ता,
सिद्धांत कार्णिक,
सौरव सचदेवा,
राघव बिनानी,
गगनदीप सिंह,
उपेन्द्र लिमये,
सलोनी बत्रा,
और भी कई पशु फिल्मों में होंगे।

Animal Movie Budget :-

बताया जाता है कि एनिमल फिल्म को बनाने में करीब 100 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं

FAQ :-

  1. Is Animal movie released?
    1 December 2023
  2. Is Animal a remake of oldboy?
    Animal is not a remake,
  3. Who is the father of Ranbir Kapoor in Animal?
    Rishi Kapoor
  4. Is film Animal on Netflix?
    The series was released on Netflix on November 10, 2021.
  5. Is animals on Amazon Prime?
    Watch Animals. – Season 1 | Prime Video.
  6. Who is villain in Animal movie?
    Bobby Deol
  7. Is there an Animal Part 2?
    The Animal is finally getting a sequel called The Animal 2,

2 thoughts on “Animal movie Ranbir Kapoor Release Date, Budget, Cast & Review”

Leave a comment